h ado

yl

adotic

chi

Monday 5 November 2012

एनआरआई लड़की की मस्त-मस्त चुदाई - Hindi Sex Stories

एनआरआई लड़की की मस्त-मस्त चुदाई - Hindi Sex Stories

मै एक इंडियन हु और बाहर गावं मे रहकर अपनी पढाई पूरी कर रहा हु | मै जहाँ रहता हु, वो एक इंडियन लोगो को कालोनी है और मेरे आसपड़ोस मे इंडियन एनआरआई लोग रहते है | शुरू मे, तो मुझे उनके साथ रहने मे काफी दिक्कत आयी; लेकिन बाद मे, मुझे उन लोगो के साथ मज़ा आने लगा | मै एक बुड्डे एनआरआई कपल के घर मे रहता हु और मेरे पड़ोस मे एनआरआई जवान कपल रहता है | घर मे, केवल पति और पत्नी रहती थी और पति अक्सर काम मे बाहर रहता था | उसकी पत्नी बड़ी ही मस्त और गरम थी और जब वो अपने गेराज मे अपनी कार धोती थी, तो बहुत नी कम कपडे पहनती थी और बड़े ही कामुक तरीके से कार को धोती थी | जब भी वो कार धोती थी, तो मै अपनी खिड़की पर खड़े होकर हस्त्मथुन करता था और बड़े ही मज़े मे अपना मुठ मारता था |
एक दिन, उस एनआरआई लड़की ने मुझे मुठ मारते हुए देख लिया और मुझे इशारे से बुलाने लगी | उस दिन किस्मत से मेरे मकानमालिक भी नहीं थे और सारा रास्ता साफ़ था | मै जल्दी से वहा पंहुचा और उस एनआरआई लड़की पर टूट पड़ा | मैने बहुत सी लड़कियों को चोदा था, लेकिन उसके साथ जो मज़ा आया; वो मुझे कभी नहीं मिला था | उसके चूचो की गोलाई, गुलाबी निप्पल का कड़ापन, प्यारी सी गोरी चूत और मख्खन सा मुलायम बदन | आप भी इस विडियो को देखो और सोचो मुझे उस एनआरआई लड़की को चोदने मे कितना मज़ा आया होगा …

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...