h ado

yl

adotic

chi

Monday 21 January 2013

चोदा चोदी पिकनिक में ?


                                          चुदा भोषडा  पिकनिक में, बुर चुदवाया पिकनिक में             
                                          लन्ड़ हिलाया चूंची पकड़ा,   चोदा चोदी  पिकनिक  में       
                                                                                                 


मिसेस नेहा बोली :- यार  कामिनी,  देखो तो ज़रा, इस ज़माने की तो हद हो गयी है .तुम्हे यह जानकार हैरानी होगी की आजकल  लड़कियां मारने लगी है लड़कों की गांड और  चोदने लगी है उनकी माँ बहन . पहले तो लड़के  मारा करते थे गांड और चोदा करते थे लोगों की माँ बहन . लेकिन आजकल  ये काम लड़कियां करने लगी है . पहले लड़कियां भी  आपस में ही एक दूसरे की माँ बहन चोदा करती थी लेकिन अब  लड़कियां  लडको की  माँ बहन चोदने लगी है . लड़के बिचारे कुछ कह नहीं पाते क्योंकि सारा समाज लड़कियों के पीछे है . सारा तंत्र लड़कियों के पीछे है . लड़कियां इसी बात का फायदा उठाती  है और खुले आम लड़कों को गाली देती रहती है . मादर चोद बहन चोद तो उनकी जबान पर हमेशा रखा ही रहता है .इसके अलावा
 " मैं तेरी माँ चोदूँगी, तेरी बहन की बुर, तेरी माँ का भोषडा, गांडू साले, तेरा  लन्ड़  उखाड़ कर फेंक दूँगी, तेरी झांटों में आग लगा दूँगी, तेरी  गांड  मारूंगी, तेरी गांड में  लन्ड़  घुसेड दूँगी, तेरा  लन्ड़ काट डालूंगी,   तेरी माँ की चूत, भोषड़ी के  बहन के लौड़े आदि आदि  "
जैसी गालियाँ देने में इन्हें कोई शर्म नहीं आती .  मुझे तो लगता है की लड़कियां ज्यादा गालियाँ निकाल लेती है अपने मुह से . मिसेस नेहा बोली
मिसेस कामिनी बोली :- यार आजकल लड़कियां केवल गालियाँ में ही आगे नहीं है बल्कि हर काम में आगे है .  आजकल शराब लड़कियां पीने लगी है, सिगरत लड़कियां पीने लगी है,  ड्रग्स लड़कियां लेने लगी है, नंगा  नाच लड़कियां करने लगी है, कपडे लड़कियां उतारने लगी है . यहाँ तक की लड़कों को नंगा लड़कियां करने लगी है और पकड़ने लगी है खुले आम  उनके  लन्ड़     .मैंने तो उन्हें क्लास में ही  लन्ड़     पकड़ते हुए देखा . मैं कुछ बोली नहीं बल्कि मैं भी देख देख कर मज़ा लेती रही .  पहले लड़के लड़कियों को चोदने के फिराक में घूमा करते थे लेकिन आजकल लड़कियां लड़कों से चुदवाने की फिराक में  घूमा करती है .
मिसेस कामिनी और मिसेस नेहा एक ही  कॉलेज में प्रोफ़ेसर है . इस प्राइवेट कॉलेज में सबको सब कुछ करने की  छूट है बशर्ते की कोई लड़ाई झगडा न हो बस ? गालियाँ बकना,  छेड़  छाड़ करना, नंगे घूमना , क्लास में हंसी मजाक करना ,  गन्दी गन्दी बातें करना सब कुछ जायज है  स्टूडेंट्स के लिए भी  जायज़ है और टीचरों के लिए भी . . इसीलिए इस कॉलेज में सबसे ज्यादा  एड्मीसन होते है .
मिसेस  नेहा बोली :- एक दिन मैं क्लास ले रही थी तो एक लड़का बोला मेंम चूंचीयां खोल कर पढाओ न प्लीज ? मैंने एक चूंची खोल दी .दूसरे  लड़के ने कहा मेंम दोनों खोलिए न तभी तो  मज़ा आएगा ? मैंने ब्रा ही खोल कर रख दी मैंने देखा की कुछ लड़के अपना अपना  लन्ड़  सहला रहे है . एक आध तो बहन चोद मुथ्थ मारने लगे . 
.मिसेस  कामिनी बोली :- हां यार मैं जब क्लास ले रही थी तो मेरे  सामने ही एक लड़की बगल के लड़के का  लन्ड़ पकड़ कर हिला रही थी . मैंने कहा अरी नीलू ठीक से  लन्ड़ पकड़ो न ? तुम्हे  लन्ड़ पकड़ना नहीं आता तो मेरे पास  आ जाना मैं तुम्हे सिखा दूँगी . तब तक सीमा बोली मेंम मुझे  लन्ड़ पकड़ना आता है . मैं पकड़ कर दिखाऊँ ? मैंने  कहा किसका  पकड़ोगी  लन्ड़ ? तो उसने कहा मुझे गोगा का  लन्ड़ अच्छा लगता है . मैंने गोगा को बुलाया और सीमा से कहा सीमा तुम इसका  लन्ड़ खोल कर सबको दिखाओ . अगर तुम्हे  लन्ड़ चाटना आता है तो चाट कर  दिखाओ ? उसके बाद सीमा ने जिस तरह से  लन्ड़  चाटा है ओ' माई गाड ?  इतनी अच्छी तरह तो मैं भी  नहीं चाट सकती  लन्ड़ ? दूसरे दिन कुछ लड़के लड़कियां आपस में बाते कर रही थी .
 सीमा :- आ गया न तू. प्रिंसिपल से अपनी माँ चुदा के ?
 शिल्पा :- वैसे तो ये साला सबकी गांड मारने की सोचता है आज इसकी गांड मार दी प्रिंसिपल ने ?
सोहिल :- अरे यार इसकी लड़की की गांड मारी होती तो कितना अच्छा होता ?
 पिंकी :- लगता है की तू भी अपनी माँ चुदायेगा किसी दिन  ?
 साहिल :- वो किसी दिन तुम सबकी चोदेगा ? 
स्मिता :- अरे वो क्या मेरी चोदेगा, मैं उसकी माँ चोदूँगी ? 
 रमण :- यार ये लड़कियां आजकल बड़ी मादर चोद  होती है .
सीमा :- हां आजकल लड़कीयां सबकी बुर चोदती  है न . सबके भोषडा में  लन्ड़   पेलती  है  न  ?
स्याम :- मेरा भी  लन्ड़ पेल लो न अपनी चूत में यार ?
 सीमा :- अपनी  बहन की बुर में पेल भोषड़ी के  लन्ड़ ?
काजल :- अबे माँ के लौड़े ? कितना बड़ा है तेरा लौड़ा ज़रा खोल कर दिखा न मुझे ? 
कामिनी बोली :- यार एक बात मैं बहुत दिनों से कहना चाहती थी . आज कह देती हूँ . यहाँ कॉलेज में मुछ ऐसे लड़के  है जिनके  लन्ड़ मैं खुद पकड़ना चाहती हूँ . पकड़ना क्या चुदवाना चाहती हूँ . कोई उपाय बताओ न मुझे प्लीज ?
 मिसेस नेहा बोली :- अरे यार तुमने तो मेरे मुह की बात छीन ली . मैं भी कुछ लडको से चुदवाना चाहती हूँ . अच्छा  अगर एक पिकनिक  रखी जाए और वहां  वही लड़के ले चले जिनसे हम तुम चुदवाना चाहती है  मिसेस कामिनी बोली :- हां यार ठीक है लेकिन २/३ लड़कियां भी ले लो जिससे लडको का इंटेरेस्ट बना रहे . उन्हें  भोषडा चोदने के साथ साथ बुर भी चोदने का मौका मिले .
 मिसेस नेहा :- हां यार ठीक है  चलो ऐसे लडको और लड़कियों की लिस्ट बना ले
.कामिनी :- हां यार ठीक है . मेरे हिसाब से लड़कियों में  सीमा और स्मिता को रख लिया जाये . लड़कों में आप बताईये किसका  लन्ड़ लेना पसंद करोगी ?
 नेहा :- राका,  राणा दो तो मेरे  हिसाब से ठीक है ?
 कामिनी :- यार लडको का नाम इन लड़कियों से पूंछ ले तो सही रहेगा क्योंकि इनको उनके  लन्ड़ के बारे में मालूम होगा ?
 तब कामिनी ने सीमा और स्मिता को दूसरे दिन अपने कमरे में बुलाया और कहा देखो मैं एक पिकनिक रख रही हूँ . जिसमे मैं मिसेस नेहा और तुम दोनों होगी . यह पिकनिक  मुख्य रूप से चोदा चोदी  के लिए है . अब तुम लोग बताओ  किसका किसका  लन्ड़ तगड़ा है ?
सीमा :- मेंम मैंने सुना है की  विशाल का लन्ड़ बड़ा है . उसको रख लो मेंम .
 तबतक कामिनी बोली :- अरेयार मैं मिसेस सविता से पूंछती हूँ . वो बताएगी किसके  लन्ड़ ले जाने वाले है ? कामिनी ने फ़ौरन सविता से बात की .
सविता बोली :-  हा ठीक है तुम विशाल को ले लो उसका  लन्ड़ भी विशाल है . राका और  राणा के भी  लन्ड़ तगड़े है लेकिन मैं तुम्हे दो  लन्ड़ और बता रही हूँ  एक तो अहमद का पठानी लौड़ा और दूसरा जग्गा सिंह  का पंजाबी लौड़ा . दोनों बहन चोद  चोदने में बड़े जबरदस्त  लन्ड़ है . आखिर कार तुम्हे भोषडा भी चुदवाना है न ? उनके  लन्ड़ भोषडा चोदने में एक्सपर्ट है .
 दोस्तों, मैं कामिनी हूँ एक बहुत ही चुदककड़ औरत . मैं बड़ी हरामजादी हूँ  लन्ड़ की  जबरदस्त शौक़ीन हूँ . मेरा हसबैंड  विदेश में रहता है . पैसे की मेरे पास  कमी नहीं है . मैं यहाँ बिंदास बड़ी ऐय्यासी करती हूँ . लड़कों को पटाती हूँ घर ले जाती हूँ और जम कर चुदवाती हूँ . मुझे नए नए लड़कों से चुदवाने में बड़ा मज़ा आता है . यह पिकनिक मैंने इसी लिए  रखी है की हम सब लोग बुर वाली इन मर्दों से चुदवा  चुदवा कर जवानी का  खूब मज़ा ले . मेरी तरह मुझे मिसेस नेहा मिल गयी है . वह भी बुर चोदी चुदवाने की बड़ी शौक़ीन है . इसके साथ कुछ कॉलेज की लड़कियां  मादर चोद  बड़ी खुली हुई है . मैंने सीमा स्मिता और शिल्पी को क्लास में कई बार लड़कों के लन्ड़ पकड़ते हुए देखा है . मैं अभी शिल्पा को नहीं ले रही हूँ . अगली बार इसे भी ले जाऊंगी  क्यों की इसकी  चूचियां  बड़ी बड़ी है, सुडौल है और मस्त है . शिल्पा खुद आगे बढ़कर  लन्ड़ पकड़ लेती है . मुझे ऐसी ही लड़कियां पसंद है जो बेहद बेशरम हो, बहाया हो, गाली बकने वाली हो, और बुर खोल कर चुदवाने वाली हो . इसको देख कर कुछ लड़के  अपने आप  खिचे चले आते है .
हमने एक गेस्ट हाउस बुक करा लिया था वहीँ  सब लोग पहुँच गए . मैं कामिनी, नेहा, सीमा, स्मिता, राका, राणा, विशाल, अहमद और जग्गा . सब लोगों ने जम कर  नास्ता किया और फिर बैठ कर होने लगी बातें . बातों बातों में नेहा बोली देखो हम लोग सब एक दूसरे के लिए नए है . यहाँ किसी ने भी किसी को नंगा  या नंगी नहीं देखा है . लेकिन हम यहाँ चोदा चोदी का खेल खेलने आये है . मेरा कहना है की हम  सब एक एक करके अपना अपना  च्वाईस बताये यानी किसको सबसे ज्यादा क्या पसंद है ?
 सबसे पहले मैं (नेहा)  बताती हूँ . मुझे सबसे ज्यादा अच्छा लगता है दो लन्ड़ से एक साथ  चुदवाना .
 कामिनी :- मुझे सबसे ज्यादा  अच्छा लगता है लन्ड़ बदल बदल कर  चूसना और फिर चूत में पेलवाना . 
सीमा :- मुझे सबसे ज्यादा अच्छा लगता है पीछे से बुर में लन्ड़ पेलवाना और आगे से दूसरा लन्ड़ चूसना .
 स्मिता :- मुझे  अच्छा लगता  बुर के साथ साथ गांड मरवाना . हां एक लन्ड़ बुर में और एक लन्ड़ गांड में . मैंने कहा :- ओ माई गाड  ? यहाँ तो सभी बुर चोदी दो दो लंड से चुदवाने वाली है . अब बुर है चार और लंड केवल  पांच ? कैसे काम चलेगा ?
नेहा बोली :- अरे यार तुम चिंता क्यों करती हो . ये तो सबसे बड़ी चाहत है सबकी इसका मतलब यह नहीं की इन्हें एक लंड से मज़ा नहीं आता ? इन्ही पाचों लंड से अदल बदल कर दो दो लंड से चुदवाने का हिसाब बना लिया जायेगा . ? अब हमारे मर्दों को सुनो :-
 राका :- मुझे सबसे ज्यादा मज़ा लड़कियों को नंगे देखने में आता है . और फिर उन्हें लन्ड़ पकडाने में आता है . राणा :- मुझे  सबसे ज्यादा मज़ा लड़कियों से लन्ड़चुस्वाने में आता है
विशाल :- मुझे सबसे ज्यादा मज़ा मज़ा बुर चोदने के बाद  लड़कियों से लन्ड़ का सड़का लगवाने में आता है .
अहमद :- मैं  चुदी हुई बुर ज्यादा चोदता हूँ . पकी हुई औरतों का भोषडा चोदने में मज़ा आता है .
जग्गा :- मुझे बुर और भोषडा दोनों एक साथ चोदने में ज्यादा मज़ा आता है .
 मैंने कहा :- अच्छा अब हम चारों औरतें  तास का एक गेम खेलेंगी .  एक एक पत्ता  सबको दिया जायेगा . उसमे जिसका  पत्ता सबसे छोटा होगा वो सबके सामने अपने कपडे उतारेगी .
 सबसे पहले नंबर स्मिता का आ गया . उसने एक एक करके सारे कपडे उतार डाले . बिलकुल नंगी हो गयी . राणा और राका दोनों उसकी चून्चियां चूमे लगे . विशाल उसकी बुर सहलाने लगा . अहमद उसकी गांड पर हाथ फेर रहा था  और जग्गा ने बुर में ऊंगली  डाल कर मज़ा लिया .
दूसरी बार मिसेस नेहा का नंबर आ गया ,. नेहा नंगी होने लगी . उसका भोषडा जैसे ही खुला वैसे ही अहमद भोषडा चाटने लगा . जग्गा उसकी झांटों पर हाथ फेरने लगा . राका उसकी गांड चूमने लगा और  राणा विशाल दोनों उसकी चूचियों पर टूट पड़े . खूब मज़ा लिया सबने .
 अब अगला नंबर सीमा का आ गया . सीमा नंगी हुई तो सबके लन्ड़ फेन  फनाने लगे . अहमद और जग्गा दोनों  एक एक चूंची सहलाने लगे . विशाल बुर पर जुट गया राका और राणा दोनों कभी गांड कभी बुर कभी गाल कभी मुह चूमने लगे .
आखिर में मेरा भी नंबर आया . मैंने एक एक करे सारे कपडे उतार फेंका . मैं नंगी हो गयी . मैं झांट बना कर आयी  थी . राका और राणा दोनों मेरे भोषडा को सहलाने लगे . विशाल और अहमद दोनों मेरी  एक एक चूंची चूसने लगे . जग्गा मेरी गांड पर मस्ती से हाथ फेरने लगा . मैं  मस्त हुई जा रही थी . मुझे खूब मज़ा आ रहा था मेरा भोषडा चुदासा हो चूका था . . 
अब यही खेल लड़कों  पर लागू किया गया तो सबसे पहले अहमद नंगा हुआ . उसका  पठानी लन्ड़ बड़ा हलब्बी निकला . साला मुस्लिम लन्ड़ टन टनाने लगा . उसका सुपाड़ा चमक रहा था . मैंने सीमा नेहा और स्मिता  सभी ने उसका लन्ड़ बारी बारी से चूमा . उसके बाद विशाल नंगा हुआ . उसका लन्ड़   घोड़े की तरह हिनहिनाने लगा . सीमा ने लन्ड़ पकड़ा स्मिता ने सुपाड़ा  चूमा नेहा ने पेल्हड़ सहलाया और मैंने लन्ड़ मुह में लेकर चाटा फिर जग्गा हार गया और उसे नंगा होना पड़ा . उसका लौड़ा बड़ा मोटा था . मैंने लन्ड़ हिलाया सीमा  ने लन्ड़ चूमा नेहा ने लन्ड़ मुह में लिया स्मिता ऊपर से नीचे तक लन्ड़ कई बार चाटा . उसके बाद राका और राणा दोनों एक साथ नंगे हो गयी . दोनों बहन चोद  जुडूंवा लन्ड़   लग रहे थे . हम सबको पांचो लन्ड़ देख कर बड़ा मज़ा आया . हमें बड़ी  ख़ुशी हुई की  की हमने  बड़े बड़े लन्ड़वाले लड़के चुने .इस तरह सब लड़कियों ने सबके लंड का स्वाद लिया .
 लन्ड़ देख कर चारों लड़कियां चुदासी हो गयी . नेहा तो अहमद का पठानी लन्ड़ पकड़ लिया और उसे अपने भोषडा में पेलने की तैयारी में है . सीमा के हाथ जग्गू का पंजाबी लन्ड़ लग गया . भोषडा चोदने वाला लन्ड़  वह अपनी बुर में पेलन चाहती है .
सीमा ने बुर फैलाई और गप्प से लन्ड़ घुसेड लिया उसके मुह से  चीख निकली -- उई माँ मर गयी, इस   मादर चोद जग्गू  ने एक  ही धक्के में ठोंक दिया पूरा लन्ड़ मेरी चूत  में . फट गयी मेरी बुर मेंम ? 
नेहा बोली :- अरी तू भोषड़ी  की सीमा  बड़ी चालाक है बड़ी चतुर बनती है न . तेरी माँ का भोषडा चोदने वाला लन्ड़ अगर तू अपनी बुर में  पेलेगी तो और क्या होगा ?
 स्मिता बोली :- सीमा बुर चोदी यहाँ तो बुर फ़ड़वाने ही तो आयी है . अब जब बुर वाकई फट रही है तो चिल्लाती क्यों है . मुझे देख मैंने विशाल का पूरा लौड़ा  अपनी चूतड में घुसेड रखा है . कितने  मजे से चुद रही है मेरी बुर .? उधर कामिनी मेंम  को देख कैसे राका और राणा दोनों के लन्ड़ से चुदवा रही है . एक लन्ड़ उसकी गांड मार रहा है और दूसरा भोषडा चोद  रहा है ?
 थोड़ी देर में मैंने हाथ बढाकर अहमद का लौड़ा नेहा की बुर से निकाल कर पकड़ लिया . नेहा ने जग्गू का लन्ड़ अपने कब्जे में किया  सीमा के पास से जब जग्गू का लन्ड़ गया तो उसने विशाल का लन्ड़ अपने पास घसीट लिया . अब स्मिता ने फ़ौरन राणा और राका पर कूद पड़ी . दोनों लन्ड़ अपने दोनों हाथों से पकड़ कर हिलाने लगी . लन्ड़ बदले तो मज़ा दुगुना होता गया . सबने अपनी अपनी बुर में लन्ड़ पेल कर गचागच  चुदवाया . पिकनिक का मज़ा बढ़ता जा रहा था . एक एक करके जब लन्ड़ खलास होने लगे तो जिसको जो लन्ड़ मिला  वो वही लन्ड़ पीती गयी . चाटती गयी झड़ते हुए लन्ड़ . पांचो लन्ड़ का स्वाद हम चारों लड़कियों ने लिया . उसके बाद हुआ लंच और फिर थोडा आराम .
शाम को अचानक मिसेस  सविता अपने साथ तीन मर्द लेकर गेस्ट हाउस की पिकनिक में पहुँच गयी . हम सब हैरान हो गए .
 सविता बोली :- हाय कामिनी, मैंने सोचा की तुम चार लड़कियां हो और तुम्हारे पास है केवल ५ लन्ड़ . यानी हर लड़की के पास दो दो लन्ड़ नहीं आ सकते ?
आजकल दो दो  लन्ड़ से  चुदवाने का चलन है . एक लन्ड़ से चूत की चुदाई की भूंख नहीं  मिटती . इसलिए मैं तुम सबके लिए लाई हूँ तीन नए लन्ड़ .
 पहला - कालू का लन्ड़ ?  काला है मगर मस्त चोदने वाला है .
 दूसरा - भीमा का लन्ड़ अजगर की तरह मोटा लम्बा लन्ड़ . इसके लन्ड़ से दो बार चुदने के बाद बुर  भोषडा बन जाती है .
तीसरा - थापा का लन्ड़ ? खुद तो है  साला ५ फिट का लेकिन इसका लन्ड़ है १०" का . बुर को भकाभक चोदने में इसका कोई जबाब नहीं है .
अब तुम लोगो के पास ८ लन्ड़ हो गयी है . दो दिन लगातार इन ८ लन्ड़ से खूब  चुदाओ . मैं सबकी बुर में लन्ड़
पेलती  रहूंगी . और बताती रहूंगी की अब कौन सी बुर किसके लन्ड़ से  चुदवाएगी ?
मैंने कहा :- यार सविता तो क्या तू बस हमारी चुदाई ही देखेगी . तेरा भोषडा चुदासा होगा तो फिर कौन  चोदेगा ?
सविता :- मुझे चोदने वाले दो लन्ड़ आज रात में आ जायेंगे .

 =०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०= समाप्त

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...