h ado

yl

adotic

chi

Sunday 6 January 2013

NudeDesiGirls.Info | Gandi Aur Sexy Baate

NudeDesiGirls.Info | Gandi Aur Sexy Baate



Boobs ho Bade Bade

Boobs ho Bade Bade..
Bra me ho Khade Khade..
Bar-Bar Chus, Khoob Inko Masal..
Par tu Daant se Kaat Mat, Kaat Mat..
Agneepath Agneepath Agneepath…
Tu Naa Thakna Kabhi.. 
Tu Naa Rukna Kabhi..
Roz 3 Baar Chodne ki,
Le Shapath Le Shapath..
Agneepath Agneepath Agneepath…
Chut Mahan hai.. 
Har Koi Ispe Qurban hai..
Sabke Basate Isme Pran Hai..
Banakar Bur Bhagwan B Hairan Hai…
WIRYA se Kar Shoorvir Ise Lathpath Lathpath..!
Agneepath Agneepath..!!

सेक्सी डेस्टीनेशन, जहां दिल मचल-मचल जाता है…

17427014.cms
कहते हैं कि प्यार जात-पात, धर्म-मजहब, उम्र कुछ नहीं देखता। अगर किसी से प्यार हो जाए, तो जंगल में भी मंगल हो जाता है, कच्चा मकान भी फाइव स्टार होटल जैसा जान पड़ता है, पर फिर भी प्रेमी जोड़े अपने लिए किसी रोमांटिक जगह की तलाश में रहते हैं, जहां खूबसूरत नजारों के बीच वे अपने प्यार के साथ कुछ समय एकांत में बिता सकें।
बदलते वक्त के साथ अब लोग रोमांटिक ही नहीं, बल्कि सेक्सी डेस्टीनेशन की भी तलाश करने लगे हैं। सेक्सी डेस्टीनेशन यानी ऐसी जगह, जहां प्रेमी जोड़े सेक्स के लिए जाना पसंद करते हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं, इन खूबसूरत सेक्सी जगहों के बारे में तो आपकी यह इच्छा यहीं पूरी कर देते हैं। आपको दिखलाते हैं ऐसे सेक्सी डेस्टीनेशन, जहां दिल मचल-मचल जाता है…
डी वालेन 
डी वालेन, यह पहले से ही चर्चित पर्यटन स्थल रहा है, लेकिन सेक्स स्पॉट के रूप में यह हाल-फिलहाल ही उभर कर सामने आया है। डी वालेन पर करीब 300 कमरों के केबिन है, जिसकी गलियां इतनी संकरी बनाई गईं हैं कि उनमें से गुजरने में घंटों लग जाते हैं। यही नही, इन गलियों से गुजरने वाले लोगों को सेक्स वर्कर कांच की खिड़की के पीछे खड़े होकर देखती रहती हैं। डी वालेन में आप कामुक संग्रहालयों और सेक्स की दुकानों के साथ सेक्स थिएटर का भी मजा ले सकते हैं।
मरो हैम्बर्ग
जर्मनी में स्थित मरो हैम्बर्ग में एक मिनी पॉप शहर है, जहां पर लाइव सेक्स देखने के लिए एक सफारी कैबरे का इंतजाम किया गया है। यह शहर सिर्फ मर्दों के लिए डिजाइन किया गया है, जहां बच्चों व महिलाओं का आना पूरी तरह से बैन है। यहां सेक्स मनोरंजन के लिए पूरी एक श्रृंखला बनाई गई है, जो काबिलेतारीफ है। वहीं, सेक्स पर्यटकों के लिए कैबरे, सेक्स की दुकानों, स्ट्रिप क्लब, बार और नाइट क्लब की सुविधा मुहैया कराई गई है।
सोहो 
लंदन स्थित सोहो को पौराणिक कथाओं के जमाने से हॉट- स्पॉट सेक्स डेस्टीनेशन काह जाता है। कहते हैं कि 18 वीं शताब्दी से लेकर 1970 तक सोहो शहर का जलवा लाजबाव रहा था। सोहो में स्थित स्ट्रिपटीज क्लब स्ट्रीट तो दुनिया में सबसे लोकप्रिय सेक्स स्थलों में से एक है।
डेनिस और पिगल्ले
डेनिस और पिगल्ले एक ऐसा सेक्स डेस्टीनेशन है जहां हर यूरोपीय जोड़ा जिंदगी में कम से कम एक बार जरूर जाने की कोशिश करता है। यहां पर परंपरागत भोजन के साथ-साथ आपको एक सभ्यता का नजारा भी देखने को मिलेगा। यहां के सेक्स वर्कर अमूमन ठंडी जगह होने की वजह से फर्र कोट पहने रहती हैं। वहीं, यहां के नजारे ऐसे हैं कि आप खुद को संभाल नहीं पाएंगे। यहां स्थित कामुकता के म्यूजियम काफी चर्चित हैं, जो देर शाम से अल सुबह तक खुले रहते हैं।

मूड के हिसाब से चुनिए कॉन्डम

condoms
एक लव मेकिंग सेशन से पहले सही कॉन्डम चुनना कितना मज़ेदार होगा। आजकल क़ॉन्डम्स की ढेर सारी वेरायटीज़ मार्केट में मौजूद हैं। फ्लेवर्ड से लेकर डॉटेड तक, आपके मिजाज़ को सूट करने वाले तरह-तरह की कॉन्डम्स दुकानों पर मिल जाते हैं। और सेक्स का मज़ा लेते वक़्त कॉन्डम इस्तेमाल करना सेफ़ भी तो है।
अगर आप बच्चे पैदा करने के मिशन में शामिल नहीं हैं, और अपने पार्टनर को प्लेज़र देना चाहते हैं वैसा महसूस करवाना चाहते हैं, जैसा उसने पहले कभी न किया हो, तो इन पांच तरह के कॉन्डम्स में से अपना मनपसंद चुन सकते हैं।
1.फ्लेवर्ड कॉन्डम्स
इस तरह के कॉन्डम्स ओरल सेक्स के लिए बेस्ट रहते हैं। इनमें काफ़ी सारे फ्लेवर्स बाज़ार में मिलते हैं मसलन- चॉकलेट, कॉफ़ी, स्ट्रॉबेरी, मिन्ट, वनीला आदि। अगर आप इनका इस्तेमाल वजाइनल या एनल सेक्स के लिए करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित कर लें कि यह शुगर फ्री हैं, ताकि आपको या आपके साथी को यीस्ट इन्फेक्शन न हो जाए2.डॉटेड कॉन्डम्स
अगर आप थोड़ा ज़्यादा मज़ा चाहते हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल सही कॉन्डम है। टेक्सचर्ड या स्टडेड कॉन्डम्स न सिर्फ़ आपको बल्कि आपके पार्टनर को भी सुखद अहसास देते हैं। इन कॉन्डम्स पर थोड़े उठे हुए दाने होते हैं जो पूरे कॉन्डम पर मौजूद रहते हैं और सेक्स के दौरान आपके पार्टनर को एक्साइट करते हैं।
3.सुपर थिन कॉन्डम्स
अगर आप कॉन्डम इस्तेमाल करने के बावजूद कॉन्डम फ्री सेक्स का आनंद उठाना चाहते हैं तो यह कॉन्डम आपको सबसे ज़्यादा पसंद आएगा। यह एक ट्रांसपैरंट कॉन्डम होता है जो शीरलोन मैटिरियल से बना होता है जो छूने पर बिल्कुल स्किन जैसा लगता है। यह प्रेग्नेंसी और यौन बीमारियों से बचाने में काफ़ी अफेक्टिव होता है।
4.प्लेज़र-शेप्ड कॉन्डम्स
यह कॉन्डम दोनों ही पार्टनर्स की सेन्सिटिविटी को चरम पर पहुंचा देता है। इसका टिप लूज़ व काफ़ी बढ़ा हुआ होता है।
5.ग्लो इन द डार्क कॉन्डम्स
अगर आप किंकी सेक्स के शौकीन हैं, तो यही आपके लिए राइट चॉइस है। 30 सेकंड रोशनी में रहने के बाद यह कॉन्डम अंधेरे में चमकने लगते हैं। यह बिल्कुल नॉन-टॉक्सिक है और इसकी तीन परतें होती हैं। अंदरूनी और बाहरी परतें लैटेक्स की बनी होती हैं, जबकि बीच की परत एक सेफ पिगमेंट की बनी होती हैं जिनके कारण वह चमकती है।
लेकिन कॉन्डम ख़रीदते वक़्त भी आपको सावधानी बरतने की ज़रूरत है। अगली बार, जब भी आप कॉन्डम खरीदने जाएं तो उसपर लगा लेबल ज़रूर चेक करें और देखें कि उसे प्रेग्नेंसी और एसटीडी से बचाव के लिए एफडीए ने अप्रूव्ड किया है या नहीं। अगर वह अप्रूव्ड है तभी उसे ख़रीदें।

पहली बार सेक्स किस उम्र में?

2012_9image_13_46_197712207shutterstock_86708101fdf-l
कोई भी इंसान जिन्दगी में पहली बार सेक्स कब करता है? यह प्रशन यदि आपसे पूछा जाए तो 26 से 28 वर्ष के लोग शायद इसका उत्तर जल्दी से देंगे। यह जवाब अगर आप 20 साल पहले देते, तो शायद सही होता, लेकिन आज नहीं है। जी हां पिछले सालों में पहली बार सेक्स करने की औसतन उम्र में गिरावट दर्ज हुई है। हालांकि ये आंकड़े हर देशों और उनके लाइफस्टाइल पर निर्भर करता हैं।जीवन भर सेक्स नहीं करने वाले पुरुषों और महिलाओं की संख्या बहुत कम हो गई है। ब्रिटेन में हुए एक शोध के अनुसार ब्रिटेन में पहली बार सेक्स की उम्र 25 वर्ष से घटकर 16 व 17 साल हो गई है। शोध में पाया गया कि अधिकांश टीनेजर्स 15 साल की उम्र में ही सेक्स कर चुके होते हैं। अफसोस की बात यह है कि अधिकांश टीनेजर अज्ञानतावश कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते।इंदिरा गांधी मुक्त विश्वविद्याल यके काउंसिलर व लखनऊ के जयनारायण पीजी कॉलेज के रीडर डा. आलोक चांटिया से हमने इस मुद्दे पर बात की तो उन्होंने कहा कि पहली बार संभोग करने की उम्र में गिरावट का सबसे बड़ा कारण टीनेजर्स में यौन जनित बीमारियों व यौन अपराधों के बारे में जानकारी का कम होना है। उन्होंने कहा कि भारत में ऐसा कोई अध्ययन फिलहाल तो नहीं किया गया है, लेकिन हां अगर अध्ययन किया जाए, तो पहली बार सेक्स करने की उम्र 17 भले ही ना हो, 23 वर्ष जरूर होगी।
 
डा. चांटिया ने कहा 20 साल पहले भारत में टीनेजर्स आपस में यौन संबंधों की बात तक करना पसंद नहीं करते थे। डा. चांटिया का कहना है कि हमारा देश एचआईवी-एड्स की रोकथाम के लिए जिस प्रकार कंडोम का प्रचार कर रहा है, उससे आज की युवा पीढ़ी भटकती जा रही है।

लड़की हंसी तो फंसी!

2012_11image_14_39_057472583hiu8dc2f-l
लंदन: पहले कहा जाता था कि महिलाएं मुस्कुराकर अपना काम करवाना जानती हैं लेकिन एक नए अध्ययन में दावा किया गया है कि पुरूष किसी महिला को देखकर मुस्कुरा दें तो वे बाकी पुरूषों के मुकाबले उनसे मनचाहा काम करवाने में ज्यादा सक्षम हैं। तीन प्रयोगों में शोधकर्ताओं ने इस बात का अध्ययन किया कि किसी पुरूष की मुस्कान का उसके बारे में महिला की धारणा पर और उसकी अपनी भावभंगिमाओं पर कैसा प्रभाव पड़ता है।
इस प्रयोग में कई जगह पुरूष प्रभावी भूमिका में था और वह महिलाओं को निर्देश देता था। प्रयोग में पाया गया कि अगर वह महिलाओं को देखकर मुस्कुरा देता था तो महिलाएं उसकी बात अधिकतर मान ही लेती थीं। डेलीमेल की खबर के अनुसार, यह बात तब भी लागू थी जब वह मुस्कुराने के बाद कोई बेहद कामुक बात भी बोल जाए। स्पेन के ग्रानादा विश्वविद्यालय द्वारा किए गए इस अध्ययन में यह भी पाया गया कि जब पुरूष महिलाओं को देखकर मुस्कुराते हैं तो वे ज्यादा विनम्र रूप से पेश आती हैं।

सेक्स में क्यों जरूरी हैं गैप

images
सेक्स केवल शारीरिक संबंध ही नहीं बल्कि मानसिक संबंध भी होता है। यदि आप सेक्स के समय मानसिक तौर पर एक दूसरे से जुड़ाव महसूस करते हैं तो आप अपने रिलेशनशिप में प्यार को महसूस करेंगे। कई शोधों के मुताबिक, आप सेक्स उसी व्यक्ति के साथ कर सकते हैं जिससे आप मानसिक और भावनात्मक रूप से जुड़े हों। 
 
आपको चाहिए‍ कि आप जब बहुत गुस्से में हो या फिर आपके अपने पार्टनर से तनाव चल रहा हो तो उस दौरान सेक्स ना करें। कुछ दिनों बाद सेक्स से आपके बीच प्यार भी अधिक बढ़ेगा और आप अपने पार्टनर को अपने और करीब महसूस करेंगे। हाल ही में आए एक शोध में यह भी बात सामने आई है कि सेक्स में गैप होना जरूरी है। 
 
-सेक्सुअल रिलेशंस के कारण शादी के बाद महिलाओं में हार्मोंस का बदलाव आता है। यदि आप चाहते हैं कि आपको कोई शारीरिक समस्या ना हो तो आपको बीच-बीच में सेक्स करना बंद कर देना चाहिए।
-इंसान की एक ही चीज से जल्दी ही बोर हो जाता है, ऐसे में यदि आप अपने संबंधों को रोमांचक बनाना चाहते हैं तो आपको सेक्स रोजाना नहीं करना चाहिए।
-मासिक धर्म के दौरान कई बार बहुत परेशानियां होती हैं तो कई बार महिलाएं बीमार भी पड़ जाती हैं। जिन महिलाओं को मासिक धर्म के दौरान थोड़ा सा भी दर्द होता है उन्हें माहवारी के दौरान सेक्स करने से बचना चाहिए ताकि गंभीर बीमारी होने से बचा जा सके।
-यदि आपका साथी मानसिक रूप से बीमार है या फिर वह बहुत चिंता, तनाव या किसी बड़ी समस्या से गुजर रहा है तो आपको सेक्स करने से बचना चाहिए।
-कई बार आपका अचानक दिन में सेक्स करने का मूड करता है लेकिन ठीक इसके विपरीत आपका साथी इसके लिए तैयार नहीं तो आपको सेक्स करने से बचना चाहिए या फिर अपने साथी को पहले इसके लिए तैयार करना चाहिए और उसके बाद ही आराम से सेक्स करना चाहिए।

बिस्‍तर में कैसे बढ़ाए प्‍यार का एहसास?

09-relationship-303
आप अपने पार्टनर के साथ बिस्‍तर में ज्‍यादा से ज्‍यादा समय तक प्‍यार के अहसास को बरकरार रखना चाहते हैं। अपने पार्टनर से सेक्‍स करते समय जब आप बिल्‍कुल अंतिम अवस्‍था में हों तो उस पल को देर तक खींचने के लिए आपको खुद पर थोड़ा नियंत्रण रखने की जरूरत होती है। पुरष अपनी साथी महिला से संबंध बनाने की जल्‍दी में होते हैं। ऐसे में उनको यह जानना जरूरी है कि वो कैसे अपनी पार्टनर को भी प्‍यार करने के लिए तैयार करें। हर कोई चाहता है कि वो अपने पार्टनर को ज्‍यादा से ज्‍यादा सुख दे पाए। अगर कुछ खास बातों को ख्‍याल रखें तो आप भी अपने प्‍यार के अहसास को बढ़ा सकते हैं।
1. सेक्‍स संबंधों के दौरान महिलाओं पुरुषों की तुलना में चरम-आनन्‍द तक पहुंचने में समय लगाती हैं। ऐसे में पुरुषों को चाहिए कि वे प्‍यार करते समय अपने पार्टनर को उत्‍तेजित करें। इसके लिए उन्‍हें थोड़ा समय लेना चाहिए। सेक्‍स करने से पहले चुंबन करने से भी महिलाएं उत्‍तेजित होती हैं। इसके लिए वे कम से कम 15 मिनट लेती हैं।
2. प्‍यार करते समय पुरुषों को अपने चरम आनंद के बारे में नहीं बल्कि अपनी महिला पार्टनर को उत्‍तेजित करना चाहिए। महिलाएं बिस्‍तर में उत्‍तेजित होने में समय लेती हैं लेकिन वे इससे लंबे समय तक प्‍यार का अहसास होता है। संबंध स्‍थापित करते समय जब पुरुष चरम आनन्‍द पर पहुंच जाएं तो उन्‍हें खुद को नियंत्रिण करें। बिस्‍तर में जब आप निष्क्रिय होने वाले हैं तो खुद को रोकें न बल्कि धीरे-धीरे इसका आनंद लें।
3. अगर आपको अपने पार्टनर के साथ देर तक प्‍यार का अहसास करना है तो प्‍यार करते समय किसी तरह की जल्‍दी में न रहें। उत्‍तेजना में जल्‍दी में आकर निष्‍ि‍क्रय होने से बचें। धीरे-धीरे प्‍यार करें और अपने पार्टनर के साथ इस प्‍यार को महसूस करें। संबंध स्‍थापित करते समय अपने दिमाग से यह निकाल दें कि आप जल्‍दी निष्क्रिय हो जाएंगे या देर में। संभोग करते समय अलग-अलग मुद्राओं का प्रयोग करें।
4. संभोग करते समय आप खुद को किसी अन्‍य मामले में व्‍यस्‍त न करें। अपने पार्टनर के साथ बिल्‍कुल डूबके प्‍यार करें। उसे यह अहसास कराएं कि आप उसके प्‍यार के साथ प्‍यार करने के लिए उत्‍तेजित हो रहे हैं। अगर आप खुद को निष्क्रिय होने से रोकना चाहते हैं तो कुछ समय के लिए आप खुद को रोक भी सकते हैं। पहली बार जल्‍दी निष्क्रिय होने पर आप दोबारा इन तरीकों से देर तक प्‍यार का अहसास कर सकते हैं।

अगर मोटी हैं तो कैसे करें कंसीव?

ओवरवेट होना आपकी जननक्षमता या कहें की फर्टिलटी पर असर डाल सकता है। इसलिये कंसीव करने से पहले आपको अपने वजन और शरीर पर बहुत ध्‍यान देना होगा, जिससे आगे चल कर प्रसव में परेशानी न आए। ओवरवेट औरतो को कंसीव करने में बहुत परेशानी आती है, तो इसलिये अगर आप मोटी हैं और कंसीव करना चाहती हैं, तो उसके लिये दिए जा रहे हैं कुछ आसान से टिप्‍स-
03-caaon
ये हैं कुछ आसान से टिप्‍स- 
1. ब्‍लड़ टेस्‍ट- आपको टेस्‍ट करवा कर यह पता करना होगा की कहीं आपको थायराइड तो नहीं है। अगर आपको थायराइड नहीं है, तो आप आसानी से अपना वजन कम कर के कंसीव कर सकती हैं। थोड़ा सा भी वेट लॉस आपको कंसीव करने में मदद कर सकता है। मोटापा कम करने के लिये कभी भी क्रैश डाइट को न चुने।
2. मासिक धर्म चक्र- कंसीव करने के पहले आपको अपने बॉडी वेट के हिसाब से पीरियड्स चेक करने होंगे। थोड़े बहुत वजन से कोई फरक नहीं पड़ता लेकिन ज्‍यादा वजन परेशानी पैदा कर सकता है। रेगुलर मेनस्‍ट्रूअल साइकल से ओव्‍यूलेशन कैलेंडर को पड़ना आसान हो जाता है। इसलिये वजन को कंट्रोल रखें। 
3. पोजीशन ट्राई करें- मोटापे की वजह से औरत के अंदर स्‍पर्म आसानी से नहीं जा सकता इसलिये कुछ ऐसे पोजीशन ट्राई करें जिससे स्‍पर्म अंदर तक जा कर फीमेल एग के साथ मिल जाए। इससे कंसीव करने में आसानी होगी। 
4. फर्टिलटी फूड खाएं- ऐसे फर्टिलटी आहार खाएं जिससे मोटी होने के बावजूद आप कंसीव कर सकें। जिस आहार में फोलिक एसिड पाया जाता है, उसको खाने से आप जल्‍द प्रेगनेंट हो सकती हैं। सोया प्रोडक्‍ट, बींस, अंडे की जर्दी, आलू, गेहूं का आटा, पत्‍ता गोभी, केला, शकरकंद, ब्रोकली और अंकुरित आनाज आदि में फोलिक एसिड प्रचूर मात्रा में पाया जाता है। 
5. पीसीओएस चेक करें- वे मोटी औरते जिनका हार्मोन बैलेंस नहीं है या फिर पीसीओएस की समस्‍या है, वे आसानी से गर्भधारण नहीं कर सकतीं।

5 मिनट में कैसे करें सेक्‍स?

22-21-love-210212
आजकल की बिजी़ लाइफ में लोग सेक्‍स का पूरा मजा नहीं ले पाते। एक ओर ऑफिस में बॉस की टेंशन और घर में मेहमान, ऐसे में सेक्‍स के लिए पर्याप्‍त समय निकालना काफी मुश्‍किल है। आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्‍स देंगे जिनकी मदद से चंद पलों में आप सेक्‍स का मजा ले सकते हैं। मगर इसके लिए आपको और आपके साथी दोनों की सहमती होना जरूरी है। 
मूवी थियेटर में
मूवी थियेटर एक ऐसी जगह है जहां पर आप अपने साथी को पूरा समय दे सकते हैं। मगर इसके लिए मूवी थियेटर का चयन जरा सोच समझ कर करें, जैसे उस दिन थियेटर में ज्‍यादा भीड़ नहो हो सके तो वीकेंड का दिन न चुने। अक्‍सर स्‍टूडेंट इसका काफी फायदा उठाते हैं। तो जब भी आपके पास घर में एक दूसरे को करीब से छूने का समय न मिले तो मूवी थियेटर में एक दूसरे के साथ एंज्‍वाय कर सकते हैं। 
लिफ्ट में
अगर आप एक प्रोफेशनल है और काम करने के बाद थोड़ा रिलेक्‍स होना चाहते हैं तो इसके लिए लिफ्ट भी एक अच्‍छी जगह है जहां आप कुछ पलों के लिए लिफ्ट को रोककर अपने प्रोफेशनल पार्टनर के साथ सेक्‍स कर सकते हैं। 

क्लब और रेस्तरां

सेक्स फैंटसीज पसंद करने वालों के लिए क्‍लब और रेस्‍तरा भी बेहतर जगह है जहां अकेले में एक दूसरे के साथ खूब एंज्‍वाए किया जा सकता है, टीनएज में ऐसा सेक्‍स अक्‍सर पसंद किया जाता है। आप चाहें तो इसमें अपने पाटर्नर की बॉडी से छेड़छाड़ भी कर सकते हैं। 

कार में सेक्‍स

कार में सेक्‍स करने का तरीका काफी पूराना है मगर इसे आज भी सबसे अच्‍छा तरीका समझा जाता है, बस इतना ध्‍यान रहें आप पुलिस और पब्‍लिक प्‍लेस से दूर हों। अगर आप की कार बड़ी है तो बैक सीट में आराम से सेक्‍स का मजा लिया जा सकता है।

उठते ही संभोग कर सुबह बनाये रंगीन

04-relationship-300
दिन भर की थकान के बाद यदि आप बिस्‍तर पर जाते ही सो जाते हैं, तो जाहिर है आपका पत्‍नी से झगड़ा जरूर होता होगा। सभी जानते हैं कि वैवाहिक जीवन का सीधा जुड़ाव यौन जीवन से होता है। इसलिए यदि आप रात को समय नहीं मिला तो निराश मत हों, सुबह की पहली किरण आपके प्‍यार को तरो-ताज़ा कर सकती है। जी हां सुबह उठते ही संभोग का अपना अलग ही मज़ा है। छुट्टी के दिन सुबह सवेरे प्‍यार के अहसास से ना केवल पूरा दिन अच्‍छा बनता है, बल्कि पति-पत्‍नी के रिश्‍ते को भी मजबूत बनाता है।
सुबह रंगीन बनाने के लिए कुछ टिप्‍स हम यहां आपको बताने जा रहे हैं, जिन्‍हें आज़मा कर आप अपनी लाइफ को बेहतरीन बना सकते हैं-
  1. सुबह नींद खुलते ही यदि आप सेक्‍स करने जा रहे हैं, तो अपनी पार्टनर से फोरप्ले या ओरल सेक्‍स की उम्‍मीद मत करें। हो सकता है वो नींद में हों और संभोग के लिए वो तैयार नहीं हो। इसके लिए आपको कई प्रयास करने पड़ सकते हैं।
  2. पुरुष सुबह उठते ही प्‍यार करने में पीछे नहीं रहते, लेकिन महिलाओं का मूड कुछ अलग होता है। वो जल्‍दी उत्‍तेजित नहीं होतीं। लिहाजा उन्‍हें उत्‍तेजित करने के लिए आपको थोड़ी देर बातें करनी होंगी और प्‍यार के लिए आकर्षित करना होगा। जिसकी शुरुआत आप माथे पर किस से कर सकते हैं।
  3. यदि आप एक रात पहले ही सुबह की तैयारी कर लेते हैं, तो बहुत अच्‍छा है, क्‍योंकि महिलाओं को सरप्राइज़ काफी पसंद होते हैं। जैसे रात में ही कंडोम तकिये के नीचे रख लें। यदि आपके मुंह से बदबू आती है तो माउथ फ्रेशनर रख लें। बेहतर होगा यदि आप ब्रश कर लें। हालांकि सुबह संभोग के दौरान लोग ओरल सेक्‍स यानी लिपलॉक से कतराते हैं। रात में ही अलार्म लगाकर सोयें।
  4. बेहतर होगा यदि आप अपनी पत्‍नी से पहले उठें और सुबह प्‍यार भरे एक चुंबन के साथ उन्‍हें जगायें। इससे वो जल्‍दी उत्‍तेजित होती हैं। ऐसी बातें करें, जिससे आपकी पत्‍नी आपके करीब महसूस करे। किसी भी बात से नाराज़ मत करें।
  5. सुबह सेक्‍स के लिए सबसे अच्‍छी पोजीशन स्‍पून-फिटिंग पोजीशन होती है (पढ़ें स्‍पून फिटिंग पोजीशन के बारे में)। फेस टू फेस संपर्क नहीं हो तो बेहतर होगा, क्‍योंकि सुबह मुंह से दुर्गंध के कारण सेक्‍स के प्रति इच्‍छा कम होती है।
  6. सुबह संभोग के दौरान महिलाएं आसानी से सेक्‍स की चरम सीमा तक पहुंच जाती हैं, लिहाजा ऐसा कुछ मत होने दें, कि उनका मूड खराब हो जाये और फिर चरम सीमा तक पहुंचने में उन्‍हें दिक्‍कत हो।

    No comments:

    Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...