h ado

yl

adotic

chi

Thursday 24 January 2013

बेटी की चोदो बुर, बहू की मारो गांड ?

मेमोरा बोली :- देखो प्लीज, नेपियन और डेविड मैंने तुम दोनों को अपनी बेटी चोदने के लिए बुलाया है . बेटी के साथ साथ तुम मेरी बहू को  भी चोदोगे . लेकिन आज मेरी बहू की बुर कई लोग चोद चुके है . उसकी बुर थक चुकी है . इसलिए आज तुम उसकी  बुर नहीं चोदोगे बल्कि गांड मरोगे . मेरी बेटी की बुर आज नहीं चुदी है बिलकुल फ्रेश है उसकी चूत  इसलिए उसकी बुर चोदो और खूब जम कर चोदो . तुम दोनों के लण्ड जबरदस्त है . मैंने उस दिन तुमको पार्टी में देखा था जब तुम लड़कियों की चूत चोद रहे थे . मैंने तभी यह सोच लिया था की मैं एक दिन तुमसे अपनी  बेटी चुदवाऊँगी और बहू भी चुदवाऊँगी . आज मेरी इच्छा पूरी होने जा रही है . मैं बहुत खुश हूँ . चोदने के पहले सब लोग ड्रिंक्स लेंगें और फिर धीरे धीरे चोदना शुरू करेंगे . अगर तुम को कुछ कहना हो तो कह सकते हो ?
नेपियन बोला :- आंटी क्या आप केवल हम दोनों को चोदते हुए देखेंगी ? या अपनी बेटी और बहू तो चुदवाते हुए देखेंगी ? क्या आप  नहीं चुदवायेंगी ? क्या आपका भोषडा चुप  रह पायेगा ? मुझे लगता ही की आप जैसी औरत का भोषडा चुप चाप बैठने वाला नहीं है . वह तो किसी न किसी का लण्ड जरुर खायेगा ? प्लीज बताओ न आंटी आपको चोदने कौन आ रहा है ?
मेमोरा बोली :- हाय रे मेरे मादर चोदो, तुमको मेरे भोषड़े का इतना ख्याल है ? अब मुझे लगता है की मुझे तुम दोनों से भी चुदाना पड़ेगा  .लेकिन आज का दिन मैंने अपनी बेटी और बहू के लिए छोड़ दिया है . मैं चाहती हूँ की मेरे सामने तुम दोनों मेरी बेटी को खूब हचक हचक कर चोदो .मेरी बहु को खूब लौड़ा पेल पेल कर चोदो .  रात भर चोदो . थोडा ड्रिंक ले लो . मैं मुजिक  लगाये देती हूँ   खूब गाने सुनते जाओ और चोदते जाओ . एक तरफ ब्लू फिल्म भी लगा देती हूँ . चुदाई देख देख कर चोदो . मेरी बेटी बड़ी मस्ती से चुदवाती है . लण्ड  का पूरा मज़ा लेती है और लण्ड को पूरा मज़ा देती है . मेरी बहू भी भोषड़ी वाली कम नहीं है . मैंने जब इसको पहलीबार  पराये मर्दों से चुदवाते हुए देखा था  तो मालूम हुआ की ये तो मुझे ज्यादा मस्त होकर चुदवाने वाली औरत है .  जबाब नहीं है इन दोनों की चूत का ?
इन दोनों की चूत  बड़े बड़े लण्ड ऐसे गप्प कर जाती है जैसे कोई बिल्ली चूहा गप्प कर जाती है . बस जम गयी महफ़िल और पीने लगे सब लोग शराब .
मेरी बेटी का नाम है लुई है और बहू  का नाम पामेला .
बेटी की शादी नहीं हुई है . लेकिन चुदवाने में अव्वल है . जो भी मुझे या मेरी  बहू  को चोदता है उसका लण्ड मेरी बेटी जरुर पकड़ लेती है . और फिर हम सबके सामने भकाभक चुदवाती है . बहू का हसबैंड और मेरा हसबैंड विदेश में रहता  है . यानी वे दोनों बाप बेटे विदेश में है और हम दोनों यहाँ ऐय्यासी की ज़िन्दगी  गुज़ार रही है . पहले मैं और बेटी दोनों साथ साथ चुदवाया करती थी . पर जबसे पामेला मेरे घर बहू बन कर आयी है   हमारे साथ ही गैर मर्दों के लण्ड पकड़ने लगी  है ,. लण्ड पीने लगी है और मस्ती से चुदवाने लगी है . शादी के बाद जब  उसने पहली बार उसने मेरे भाई का लण्ड पकड़ा तो मैं समझ गयी यह भी चुदक्कड़ लड़की है . फिर 
मैंने  खुद ही  लण्ड  उसकी चूत में पेल दिया और कहा पामेला अब तुम  खूब बेशर्मी से चुदाओ . एक नहीं दो दो लण्ड से चुदाओ . वो तो चाहती ही  थी  ? बस फिर क्या बन हम तीनो की पार्टी . अब हम तीनो लण्ड ढूंढ कर लाती है और एक दूसरे की चूत में पेलती है .
आगे का हाल आपको मेरी बेटी लुई सुनाएगी . 
दोस्तों मैं लुई हूँ . २0 साल की एक हरामी चुदक्कड़ लड़की . वास्तव में मेरी माँ भोषड़ी वाली बड़ी मादर चोद है . इतनी मस्त होकर मर्दों से चुदवाती है जितनी कोई कुतिया भी नहीं चुदवाती होगी . मैं जब १४ साल की थी तब एक दिन मैंने इसको एकदम नंगी नंगी  राबर्ट अंकल का लण्ड हिलाते हुए देख लिया था . उन दिनों मेरी चूंचियां बड़ी बड़ी हो गयी थी . मेरी झांटें  भी निकल आयी थी . मेरी चूत में कुछ कुछ होने लगा था  मेरे अन्दर  लडको को नंगा  देखने की इच्छा बढ़ गयी थी .कॉलेज  की लड़कियों ने सिखा दिया था की लण्ड क्या होता है ? चूत क्या होती है ?  चोदना किसे कहते है ? गांड कैसे मारी जाती है ?
मैंने जब अंकल का लण्ड देखा तो मेरे अन्दर लण्ड पकड़ने की इच्छा बढ़ गयी . मैं छुप छुप कर लण्ड देख रही थी . अचानक  मोम ने मुझे देख लिया और मुझे उंगली से इशारा करके अपने पास बुलाया . मैं उसके पास गयी लेकिन मेरी निगाह लण्ड पर ही जमी रही .  उसने धीरे से मेरा हाथ पकड़ा और अंकल के लण्ड पर रख दिया . बोली लुई जानती हो इसे क्या कहते है ? मैं थोडा शर्मा गयी . तब मोम ने कहा देखो बहन चोद लुई चुदाने में शर्म की कोई जगह नहीं है . जब तेरी माँ का भोषडा  खुला हुआ  है . तेरी बुर चोदी माँ चुदा रही है तेरे सामने तो तू क्यों शर्मा रही है . अब बताओ इसे  क्या कहते है ?
अंकल ने  पूंछा :- इसे क्या कहते है  लुई ? 
मैंने कहा :- इसे  "लण्ड"  कहते है अंकल ?
अंकल ने फिर पूंछा :- और क्या कहते है इसे ?
मैंने कहा :- इसे "लौडा" भी कहते है, अंकल ? 
यह सुनकर उसका लण्ड और  टन टना गया . तब तक मोम ने मुझे भी नंगी कर दिया .
मोम ने पूंछा :- लुई, तुम मुठ्ठ मारना और लण्ड चाटना जानती हो ?
मैंने कहा :-  नहीं मोम . मैंने कभी किसी का लण्ड नहीं पकड़ा . लण्ड चाटना तो समझ सकती हूँ लेकिन यह मुठ्ठ मारना क्या होता है मोम ? 
मोम बोली :- हां मैं तुम्हे मुठ्ठ मारना सिखाऊंगी .
बस मोम ने लण्ड मेरी मुठ्ठी में दे दिया और कहा पहले इसे धीरे धीरे ऊपर नीचे करो और फिर जल्दी जल्दी . तुम देखोगी की लण्ड सख्त होने लगा है . मोटा होने लगा है . इसका सुपडा पूरा का पूरा बाहर निकाल निकाल कर करो . इसी को मुठ्ठ मारना कहते है . बीच बीच में लण्ड चूमती जाओ . जबान निकाल कर लण्ड चाटती जाओ .  तुम्हे खूब मज़ा आएगा और अंकल को भी . तुमको गालियाँ देना आता है न लुइ ? मैंने कहा हां थोडा बहुत आता है  उसने कहा हां तो बस गालियाँ देती जाओ और मुठ्ठ मारती जाओ .
मैंने कहा हां साले मादर चोद अंकल . तेरी माँ का भोषडा . तेरी बहन की बुर साले कुत्ते कमीने . तेरा लण्ड काट कर तेरी गांड में पेल दूँगी . माँ के लौड़े साले भोषड़ी के . चूत के पिस्सू मैं तेरी माँ चोदूंगी . मैं यही कह कह कर जल्दी जल्दी लण्ड  ऊपर नीचे करने लगी . इतने में अंकल बोला वाओ, अब मैं झड जाऊंगा ? मैंने पूंछा मोम ये झड़ना क्या होता है ? मोम ने कहा अब इस लण्ड से कुछ सफ़ेद सफ़ेद आईस क्रीम निकलेगी . हां गरम गरम आईस क्रीम . तुम उसे जबान निकाल कर चाट लेना . पहले थोडा ख़राब लगेगा लेकिन फिर मज़ा आएगा . इतने में लण्ड ने उगल दिया आईस क्रीम . मैं मुह बना कर चाटने लगी . तब मोम ने मुझे खुद चाट कर बताया 
उस दिन से मैं  मुठ्ठ मारना भी सीख गयी और लण्ड पीना भी सीख गयी .हां तो दोस्तन,
अब कमरे में नेपियन और डेविड है इधर मैं और मेरी भाभी पामेला है . जैसा मोम ने कहा है मैं बुर चुदवाऊँगी और भाभी गांड मराएगी . अभी अभी हम सबने एक एक पैग शराब पी ली है . अब मैं चुदासी हो गयी हूँ . मेरे समेंजब कोई लड़का या मर्द होता है तो मैं उसे सबसे पहले नंगा करती हूँ . मुझे नंगे मर्द बहुत अच्छे लगते है . मुझे लण्ड देखने में भी खूब मज़ा आता है . मैंने नेपियन  को नंगा कर दिया और भाभी ने डेविड को . मैं भी नंगी हो गयी और भाभी भी . हम चारोँ नंगा नंगी . मैंने जब नेपियन का लण्ड पकड़ा और थोडा उसे हिलाया तो वह खड़ा होने लगा और उधर डेविड का लण्ड  फ़टाफ़ट खड़ा हो गया . मैंने लण्ड को चूमा चूसा चाटा और फिर चूत के मुह पर उसे खूब रगडा ,. चूत और लण्ड दोनों खूब चिकने हो गए . फिर नेपियन ने एक धक्का मारा लण्ड गप्प  से घुस गया . वह चोदने लगा और मैं चुदवाने लगी . उधर मेरी भाभी कुतिया बन गयी . अपनी गांड ऊपर उठा दी . डेविड ने लण्ड गांड पर रगडा . थोडा तेल लगाया और फिर लण्ड धीरे से पेलना शुरू किया . लण्ड घुस तो गया लेकिन भाभी चिल्ला पड़ी . 
अबे मादर चोद तेरी माँ की चूत  साले ये गांड है बुर नहीं जो इतनी तेजी से लण्ड पेल दिया . गांड बहुत जल्दी फट जाती है . अभी यही लण्ड तेरी माँ की गांड में  पेल दूँगी तो उसकी गांड फटेगी की नहीं ?
मैं चुदाने लगी बुर और मेरी भाभी मरवाने लगी गांड .
इतने में मेरी नज़र दरवाजे पर गयी . मैंने देखा की मेरी मोम एकदम नंगी अपने दोनों हाथ में एक एक लण्ड पकडे हुए मेरी ऑर चली आ रही है . जब बिलकुल पास आ गयी तो मैंने कहा :- हाय मोम, ये कौन लोग है ? इनके तो लण्ड बहुत बड़े  बड़े है ? मोम बोली :- ये है डिक और गिना दोनों ही मेरे हसबैंड के  दोस्त है . अक्सर ये दोनों विदेश में रहते है . अभी कल ही लौटे है . तो मैंने बुला लिया इन्हें . इन दोनों की बीवियां तेरा डैडी चोदता है . ये दोनों  मुझे चोदते है . ये आपस में भी एक दूसरे की  बीवियां चोदते है . मैं इनसे पहले भी चुदवा चुकी हूँ . मैं चाहती हूँ की तुम दोनों भी इनके लण्ड का मज़ा लो . इसलिए मैं इन्हें नंगा करके तेरे सामने ले आयी हूँ . ज़रा इनके लण्ड पकड़ करके तो देखो कितने मस्त है और तगड़े तंदुरुस्त है . लुइ तुम डिक का लण्ड पकड़ो और पामेला तुम गिना का लण्ड पकड़ो . और मुझे उन दोनों के लण्ड पकड़ा दो . मैं उन दोनों से चुदवाती हूँ और तुम दोनों इनके लण्ड अदल बदल कर चुदवाओ . रात भर इसी तरह लण्ड अदल बदल कर मैंने मेरी भाभी ने और मेरी मोम ने खूब चुदवाया .

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...