h ado

yl

adotic

chi

Wednesday 30 January 2013

Funjadu.com--Life is jadu(mazic), make fun from it, Hindi sex stories, lol pictures, lol/funny/hot/sexy pictures/wallpapers or hindi nonveg jokes, tricks

Funjadu.com--Life is jadu(mazic), make fun from it, Hindi sex stories, lol pictures, lol/funny/hot/sexy pictures/wallpapers or hindi nonveg jokes, tricks
हाय राम ! मैं का करूँ? ============= लेखिका : नेहा वर्मा यह कहानी मुझे शर्मीली ने भेजी है, इसे बस थोड़ा सा संवार कर आपके समक्ष पेश कर रही हूँ। लोग मुझे क्यों शर्मीली कहते हैं? क्योंकि मैं बिल्कुल इसके विपरीत रही हूँ ! कुछ लोग एक नन्ही शर्मीली कली को पसंद करते हैं लेकिन कुछ चाहते हैं कि औरत ही सब सम्भाले ! और मैं हूँ वैसी ही ! आप जैसा चाहेंगे, मैं वैसे ही करूँगी। और यदि आपको अपना मन बनाने में ज्यादा समय लगता है तो मैं आपके लिए तय करूंगी कि आप मेरे साथ क्या और कैसे करेंगे, जैसे आप मुझे मेरे बदन पर कहाँ चूमेंगे या गुदगुदी करेंगे ! मुझे अपने हाथ गन्दे करना भी अच्छा लगता है ! आप समझ रहे... more »

No comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...